Bihar Police Admit Card 2024 Out, बिहार पुलिस नई परीक्षा तिथि घोषित, यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड और देखें अपना परीक्षा केंद्र, Link Activate

Bihar Police Admit Card 2024 Out, बिहार पुलिस नई परीक्षा तिथि घोषित, यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड और देखें अपना परीक्षा केंद्र, Link Activate: बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन कर चुके सभी महिला एवं पुरुष उम्मीदवारों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। जी हां दोस्तों यह खुशखबरी आपके नई परीक्षा तिथि से संबंधित है। तो आप जानना चाहते है कि Bihar Police New Exam Date क्या है और Bihar Police Admit Card 2024 कैसे डाउनलोड करना है तो सभी जानकारी के लिए पोस्ट में अंत तक बन रहे और दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करें।

बिहार पुलिस कांस्टेबल के 21391 पदों पर भर्ती के लाखों की संख्या में भर्ती ऑनलाइन आवेदन किए थे। आवेदन की तिथि समाप्त होने के बाद आयोग के द्वारा परीक्षा भी आयोजित किया गया था लेकिन प्रश्न पत्र लिखे होने के कारण उसे परीक्षा को रद्द कर दिया गया था। परीक्षा रद्द होने के बाद से ही अभ्यर्थी नहीं परीक्षा तिथि को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक हो रहे थे। तो उन सभी उम्मीदवारों का इंतजार अब खत्म हो चुका है और बहुत जल्द इसके आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर विजिट करके अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने तथा परीक्षा संबंधित विस्तार से जानकारी के लिए आप पोस्ट में अंत तक बन रहे।

Bihar Police Admit Card 2024 Out, बिहार पुलिस नई परीक्षा तिथि घोषित, यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड और देखें अपना परीक्षा केंद्र, Link Activate
Bihar Police Admit Card 2024 Out, बिहार पुलिस नई परीक्षा तिथि घोषित, यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड और देखें अपना परीक्षा केंद्र, Link Activate

Bihar Police Admit Card 2024 Latest Update

Organization Name Central Selection Board of Constable, Patna
Exam Name Bihar Police Constable Exam 2024
Total Post  21,391 Post
Exam Location Bihar 
Article Name Bihar Police Admit Card 2024 Out
Article Category  Admit Card
Bihar Police Exam Date 2024 2nd week of February 2024 (Expected)
Admit Card Release Date  Last week of January 2024 (Expected)
Download Notice for Exam Click Here
Download Admit Card Click Here
Join Telegram Group for More Details Click Here
Official website  csbc.bih.nic.in
Live Rojgar News Home Page www.Liverojgarnews.in

Latest Post

Bihar Police Constable New Exam Date Notice

लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन कर चुके सभी अभ्यर्थियों का इंतजार बस कुछ पलों में समाप्त होने वाला है। क्योंकि सोशल मीडिया तथा न्यूज़ रिपोर्ट्स अपनी जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस कांस्टेबल परीक्षा का आयोजन फरवरी 2024 के दूसरे सप्ताह में किया जा सकता है। फिलहाल सेंट्रल सिलेक्शन बोर्ड का कांस्टेबल के द्वारा Bihar Police Exam Date 2024 के लिए आधिकारिक नोटिस अभी तक जारी नहीं किया गया है लेकिन संभावना है कि कुछ दिनों में जारी कर दिया जाएगा।

Bihar Police Admit Card 2024 Official Release Date

बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले सभी अभ्यर्थियों के लिए एडमिट कार्ड परीक्षा से 1 सप्ताह पहले आयोग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का आयोजन फरवरी 2023 में होने वाला है तो उसके लिए एडमिट कार्ड फरवरी के पहले सप्ताह में जारी होने की संभावना है। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने से संबंधित विशेष जानकारी नीचे बताए गए हैं जिससे आप ध्यानपूर्वक पढ़ ले।

How to Download Bihar Police Admit Card 2024

बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले सभी महिला एवं पुरुष उम्मीदवार निम्नलिखित प्रक्रिया को फॉलो करके परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे :

  1. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले इसके अधिकारी की वेबसाइट पर जाए।
  2. वेबसाइट के होम पेज पर एडमिट कार्ड के विकल्प पर क्लिक करें।
  3. एडमिट कार्ड केमिकल पर क्लिक करते ही आपको Bihar Police Admit Card 2024 डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक मिलेगा, उस पर क्लिक करें।
  4. क्लिक करते ही एक नया पेज खुलेगा इस पर अपना एप्लीकेशन नंबर तथा जन्मतिथि डालें और कैप्चा को डालकर सबमिट कर दें।
  5. सबमिट करते ही एडमिट कार्ड आपके स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा।
  6. अब एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट करके अपने पास सुरक्षित रख ले।
  7. परीक्षा में शामिल होने के लिए एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट लेकर जाना अनिवार्य है।

Bihar Police Admit Card 2024 – Useful Links

Join Telegram  Click Here
Download Admit Card Click Here
Download Notice for New Exam Date Click Here
Go to Home Page of Liverojgarnews.in Click Here
Spread the love

Leave a Comment