BTSC ANM Result 2024 Declared, Direct Link to Check BTSC ANM Result & Download Merit List, Link Activate

BTSC ANM Result 2024 Declared, Direct Link to Check BTSC ANM Result & Download Merit List, Link Activate: बिहार तकनीकी सेवा आयोग के द्वारा आयोजित एएनएम परीक्षा में सम्मिलित सभी महिलाओं उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होने के बाद रिजल्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। तो उन सभी उम्मीदवारों को बताना चाहेंगे कि आयोग के द्वारा 17 जनवरी 2024 को आंसर की तो जारी कर दिया गया है और BTSC ANM Result 2024 की घोषणा आज किसी भी समय किया जा सकता है। अगर आप भी इस परीक्षा में सम्मिलित हुए थे और रिजल्ट चेक करना चाहते हैं तो पोस्ट में अंत तक बने रहें।

बिहार तकनीकी सेवा आयोग के द्वारा जारी किए गए एएनएम के 10709 रिक्त पदों के लिए आवेदन कर चुके सभी अभ्यर्थी लंबे समय से काउंसलिंग की प्रतीक्षा कर रहे थे। इसी बीच आयोग के द्वारा परीक्षा के माध्यम से सिलेक्शन का प्रक्रिया जारी कर दिया गया और परीक्षा का आयोजन पिछले महीने कर दिया गया और आंसर की भी जारी कर दिया गया है। और बहुत जल्द बिहार तकनीकी सेवा आयोग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से एएनएम का रिजल्ट भी जारी कर दिया जाएगा। रिजल्ट चेक करने तथा मेरिट लिस्ट डाउनलोड करने से संबंधित डायरेक्ट लिंक के लिए नीचे बॉक्स में दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

BTSC ANM Result 2024 Declared, Direct Link to Check BTSC ANM Result & Download Merit List, Link Activate
BTSC ANM Result 2024 Declared, Direct Link to Check BTSC ANM Result & Download Merit List, Link Activate

BTSC ANM Result 2024 Overview 

Organization Name Bihar Technical Service Commission
Name of Vacancy BTSC ANM Post 
Total Number of Vacancy 10709 Post 
BTSC ANM Answer Key Release Date 17 January 2024
Result Release Date 21 January 2024
Check Result Click Here
Download Notification Click Here
Official website https://pariksha.nic.in
Home Page www.Liverojgarnews.in

Latest Post

BTSC ANM Result Release Date Notice 

लंबे समय से महिला उम्मीदवार बिहार तकनीकी सेवा आयोग के द्वारा जारी किए गए एएनएम पद पर भर्ती के लिए प्रतीक्षा कर रहे थे। क्योंकि इससे पहले इन पदों पर भर्ती काउंसलिंग के माध्यम से होने वाला था लेकिन फिर भी इन भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया। परीक्षा सभी केदो पर सफलतापूर्वक होने के बाद अभ्यर्थी लंबे समय से BTSC ANM Result Date की प्रतीक्षा कर रहे हैं। तो उन सभी उम्मीदवारों को बताना चाहेंगे कि आयोग के द्वारा रिजल्ट की तिथि घोषित कर दी गई है और बहुत जल्द नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया जाएगा। विशेष जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और जानकारी प्राप्त कर ले।

Download BTSC ANM Merit List 2024

आप सभी को जानकर बहुत ही खुशी होगी कि बीटीएससी एएनएम के पदों पर भर्ती के लिए रिक्त पदों के पांच गुना अभ्यर्थियों को सेलेक्ट किया गया है। अगर आप इस लिस्ट में है या नहीं इसका पता लगाना है तो आपको BTSC ANM Merit List 2024 का पीडीएफ डाउनलोड करना होगा उसके बाद लिस्ट में अपना नाम सर्च करना होगा। अगर लिस्ट में आपका नाम है तो आप सेकंड फेज के लिए सिलेक्ट हो चुके होंगे। BTSC ANM रिजल्ट तथा मेरिट लिस्ट डाउनलोड करने से संबंधित विस्तृत जानकारी के लिए पोस्ट में अंत तक बने रहिए और पोस्ट का आनंद लीजिए।

How to Check BTSC ANM Result and Download Merit List

जितने भी महिला उम्मीदवार बिहार तकनीकी सेवा आयोग के द्वारा आयोजित एएनएम परीक्षा में सम्मिलित हुए थे वह सभी नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके रिजल्ट भी चेक कर सकते हैं साथ में मेरिट लिस्ट भी डाउनलोड कर सकते हैं:

  1. परीक्षा में सम्मिलित उम्मीदवार रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले बिहार तकनीकी सेवा आयोग के आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  2. वेबसाइट के होम पेज पर रिजल्ट के विकल्प पर क्लिक करें।
  3. अब आपको रिजल्ट से संबंधित नोटिफिकेशन मिलेगा उसे डाउनलोड करें।
  4. उसके बाद रिजल्ट के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
  5. लिंक पर क्लिक करते ही एक नया पेज खुलेगा।
  6. इस पेज पर अपना रोल नंबर तथा डेट ऑफ बर्थ डालकर सबमिट कर दें।
  7. सबमिट करते ही रिजल्ट आपके स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा जिससे आप डाउनलोड या प्रिंट आउट करके अपने पास सुरक्षित रख सकते हैं।

BTSC ANM Result 2024 – Important Links 

Check Result Click Here
Download Notice for Result Click Here
Home Page Click Here
Spread the love

Leave a Comment