Bihar Police New Exam Date 2024, बिहार पुलिस परीक्षा के लिए नया टाइम टेबल जारी, Download Admit Card, Link Activate

Bihar Police New Exam Date 2024, बिहार पुलिस परीक्षा के लिए नया टाइम टेबल जारी, Download Admit Card, Link Activate: बिहार पुलिस भर्ती परीक्षा की नई तिथि को लेकर अभ्यर्थी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं तो उनका इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है। बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन कर चुके सभी अभ्यर्थियों के लिए बहुत जल्द परीक्षा का आयोजन होने वाला है जिसके लिए एडमिट कार्ड आप सभी इसका आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर पाएंगे। आप सभी की सुविधा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक नीचे पोस्ट में उपलब्ध करा दिया गया है।

जैसा कि आप सभी को मालूम होगा कि बिहार पुलिस कांस्टेबल के 21391 पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन पहले ही आयोजित कर दिया गया था। लेकिन परीक्षा में गड़बड़ी होने के कारण परीक्षा को रद्द कर दिया गया और फिर से इस भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी। अगर आप भी परीक्षा में सम्मिलित होने वाले हैं और Bihar Police New Exam Date 2024 के बारे में जानना चाहते हैं और एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहते हैं। तो पोस्ट में अंत तक बन रहे हैं और सभी जानकारी प्राप्त कर लें।

Bihar Police New Exam Date 2024, बिहार पुलिस परीक्षा के लिए नया टाइम टेबल जारी, Download Admit Card, Link Activate
Bihar Police New Exam Date 2024, बिहार पुलिस परीक्षा के लिए नया टाइम टेबल जारी, Download Admit Card, Link Activate

Bihar Police New Exam Date 2023 Latest Update 

Organization Central Selection Board of Constable (CSBC), Patna, Bihar 
Exam Name Bihar Police Constable Exam 2023
Total Number of Vacancy 21,391 Post 
New Exam Mode  Online 
Selection process Online Test, Physical Screening Test & DV
Bihar Police New Exam Date 1st week of February 2024
Bihar Police Admit Card Release Date Last week of January 2024
Download Admit Card Click Here

Latest Post

Bihar Police Constable New Exam Date Notice

बिहार पुलिस कांस्टेबल परीक्षा रद्द होने के बाद से ही अभ्यर्थी नए परीक्षा तिथि को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक हो रहे थे। तो केंद्रीय चयन परिषद (सिपाही भर्ती) के द्वारा भी यह आश्वासन दिया गया कि इस भर्ती के लिए पुनः परीक्षा आयोजित की जाएगी। तो अब अभ्यर्थी Bihar Police New Exam Date Notice की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

तो उन सभी उम्मीदवारों को बताना चाहेंगे कि सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन इसी महीने के आखिरी सप्ताह में जारी किया जा सकता है। जैसे ही नोटिफिकेशन जारी होगा आप सभी नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से भी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे तथा आयोग का आधिकारिक वेबसाइट पर विजित करके भी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे।

Bihar Police Constable Admit 2024 Release Date

बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन कर चुके सभी अभ्यर्थी जब से परीक्षा रद्द हुई है उसे समय से नई परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड डाउनलोड करने को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुकता दिखा रहे हैं। क्योंकि लंबे समय से इस भर्ती को लेकर अभ्यर्थी इंतजार कर रहे थे। तो उन सभी इच्छुक उम्मीदवारों को बताना चाहेंगे की बहुत जल्द आप सभी सेंट्रल सिलेक्शन बोर्ड का कांस्टेबल के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से Bihar Police Admit Card 2024 डाउनलोड कर पाएंगे। आप सभी की सुविधा के लिए नीचे स्टेप बाय स्टेप एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का पूरा प्रोसेस बताया गया है। जिसकी सहायता लेकर आप एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे।

How to Download Bihar Police Admit Card 2024

जितने भी उम्मीदवार बिहार पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किए थे वह सभी नीचे बताए स्टेप्स को फॉलो करके अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करके परीक्षा में शामिल हो सकते हैं।

  1. बिहार पुलिस कांस्टेबल परीक्षा में शामिल होने वाले सभी कैंडिडेट को सबसे पहले आयोग का आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।
  2. वेबसाइट के होम पेज पर एडमिट कार्ड के विकल्प पर क्लिक करना होगा।
  3. अब आपको Bihar Police Admit Card 2024 डाउनलोड करने का लिंक मिलेगा उसे पर क्लिक करें।
  4. अब आपसे आपका एप्लीकेशन नंबर तथा जन्मतिथि पूछा जाएगा, जिसे डालकर सबमिट कर दें।
  5. सबमिट करते ही आपके सामने एडमिट कार्ड प्रदर्शित हो जाएगा।
  6. अब आप अपने सुविधा अनुसार से डाउनलोड या प्रिंटआउट करके अपने पास रख सकते हैं।

Bihar Police New Exam Date 2024 Important Links

Download Notification  Click Here
Download Admit Card Click Here
Live Rojgar News Home Page Click Here

Bihar Police New Exam Date 2024 : FAQ’s 

Bihar Police New Exam Date के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन कब जारी होगा?

बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए नया परीक्षा तिथि जारी कर दिया गया है और बहुत जल्द आप सभी एडमिट कार्ड भी डाउनलोड कर पाएंगे।

Bihar Police Admit Card 2024 कब जारी होगा?

बिहार पुलिस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड परीक्षा अभी होने से एक सप्ताह पहले आप आयोग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर पाएंगे।

Spread the love

Leave a Comment