Bihar Civil Court Admit Card 2024 Out, Clerk और Peon पोस्ट के लिए परीक्षा तिथि घोषित, Download Admit Card, Link Activate

Bihar Civil Court Admit Card 2024 Out, Clerk और Peon पोस्ट के लिए परीक्षा तिथि घोषित, Download Admit Card, Link Activate: अगर आपने भी बिहार सिविल कोर्ट Clerk और Peon पदों पर भर्ती के लिए आवेदन किया था और परीक्षा तिथि का इंतजार कर रहे हैं। तो मित्रों आप सभी के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। Bihar Civil Court Exam Date 2024 से संबंधित नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है और आप सभी आयोग के आधिकारिक वेबसाइट पर विकसित करके अपने एप्लीकेशन नंबर तथा जन्मतिथि की सहायता से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे।

बिहार सिविल कोर्ट में ग्रुप सी के कुल 7692 पदों पर भर्ती के लिए लाखों की संख्या में अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन आवेदन किए थे। ऑनलाइन की तिथि समाप्त होने के बाद कुछ पदों के लिए 17 दिसंबर 2023 को परीक्षा आयोजित कर दी गई और Clerk के 3325 पद और Peon के 1673 पदों के लिए अभी तक परीक्षा आयोजित नहीं की गई थी। लेकिन अब सभी अभ्यर्थियों का इंतजार समाप्त होने वाला है क्योंकि आयोग ने बिहार सिविल कोर्ट Clerk और Peon परीक्षा की तिथि घोषित कर दी है और Bihar Civil Court Admit Card 2024 नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आप सभी डाउनलोड कर पाएंगे।

Bihar Civil Court Admit Card 2024 Out, Clerk और Peon पोस्ट के लिए परीक्षा तिथि घोषित, Download Admit Card, Link Activate
Bihar Civil Court Admit Card 2024 Out, Clerk और Peon पोस्ट के लिए परीक्षा तिथि घोषित, Download Admit Card, Link Activate

Bihar Civil Court Admit Card 2024 Latest Overview

Organization Name Bihar Civil Court, Patna
Post Name Clerk and Peon  
Total Number of Vacancies 7692 Post 
Exam Location Bihar 
Article Name Bihar Civil Court Admit Card 2024 Out
Article Category  Admit Card
Bihar Civil Court Exam Date 2024 2nd week of February 2024
Admit Card Release Date  Last week of January 2024
Download Notice for Exam Date Click Here
Download Admit Card Click Here
Join Telegram Group for More Details Click Here
Official website  districts.ecourts.gov.in/patna
Live Rojgar News Home Page www.Liverojgarnews.in

Latest News

Bihar Civil Court Exam Date Official Notice

बिहार सिविल कोर्ट Clerk और Peon पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर चुके 15 लाख से अधिक अभ्यर्थियों का इंतजार बस कुछ ही पलों में समाप्त होने वाला है। न्यूज़ मीडिया रिपोर्ट तथा सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा का आयोजन फरवरी 2024 के दूसरे सप्ताह में आयोजित किया जा सकता है। जिसके लिए एडमिट कार्ड अभ्यर्थी आयोग के अधिकारी वेबसाइट के माध्यम से एक सप्ताह पहले अपने एप्लीकेशन नंबर तथा जन्मतिथि का उपयोग करके डाउनलोड कर पाएंगे।

Bihar Civil Court Admit Card 2024 Official Release Date

जैसे ही आयोग के द्वारा बिहार सिविल कोर्ट के बचे हुए पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा तिथि की घोषणा की है अभ्यर्थी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक हो रहे हैं। तो उन सभी उम्मीदवारों को बताना चाहेंगे कि बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा का एडमिट कार्ड इसके आधिकारिक वेबसाइट districts.ecourts.gov.in/patna के माध्यम से जारी किया जाएगा।

सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार बिहार सिविल कोर्ट एडमिट कार्ड इसी हफ्ते जारी कर दिया जाए। लेकिन जानकारी के लिए आप सभी को बता दें कि आयोग के द्वारा बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड को लेकर अभी तक आधिकारिक नोटिस जारी नहीं किया गया है। विशेष जानकारी के लिए नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक की सहायता से आप सभी जानकारी प्राप्त कर पाएंगे।

How to Download Bihar Civil Court Admit Card 2024

बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा में शामिल होने वाले सभी महिलाओं एवं पुरुषों उम्मीदवार नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे:

  1. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए बिहार सिविल कोर्ट के आधिकारिक वेबसाइट districts.ecourts.gov.in/patna पर जाएं।
  2. वेबसाइट के होम पेज पर एडमिट कार्ड के विकल्प पर क्लिक करें।
  3. अब आपको बिहार सिविल कोर्ट एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक मिलेगा, उस पर क्लिक करें।
  4. क्लिक करते ही एक नया पेज ओपन होगा इस पेज पर अपना एप्लीकेशन नंबर और जन्मतिथि डालकर सबमिट कर दें।
  5. सबमिट करते ही एडमिट कार्ड आपके स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा।
  6. अब आप उसे डाउनलोड या प्रिंट आउट करके अपने पास सुरक्षित रख सकते हैं।

Bihar Civil Court Admit Card 2024 – Important Links

Join Telegram  Click Here
Download Admit Card Click Here
Download Notice for Exam Date Click Here
Go to Homepage of Liverojgarnews.in Click Here
Spread the love

Leave a Comment