Google Adsense Se Paisa Kaise Kamaye 2024, गूगल एडसेंस से महीना के 1 लाख रुपए से अधिक रुपए कमाए, बिल्कुल नया ट्रिक जल्दी देखें

Google Adsense Se Paisa Kaise Kamaye 2024, गूगल एडसेंस से महीना के 1 लाख रुपए से अधिक रुपए कमाए, बिल्कुल नया ट्रिक जल्दी देखें: नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है हमारे लेटेस्ट अर्निंग पोस्ट में। इस पोस्ट के माध्यम से आप सभी को गूगल ऐडसेंस के माध्यम से महीना के ₹100000 से अधिक कमाने के बारे में पूरा प्रोसेस बताने वाले हैं। अगर आप भी बेरोजगार हैं और चाहते हैं कि घर बैठे बिना कोई एक्सपीरियंस के अपने मोबाइल का उपयोग करके लाखों रुपए महीना का कमान तो इस पोस्ट में अंत तक बन रहे और सभी जानकारी प्राप्त कर ले।

जैसा कि दोस्तों आप सभी को मालूम होगा वर्तमान समय में सोशल मीडिया तथा वेबसाइट के माध्यम से लोग बिना किसी एक्सपीरियंस के लाखों रुपए महीना के कमा रहे हैं। जिसमें आप यूट्यूब, वेबसाइट, फेसबुक पेज तथा अन्य माध्यम से भी पैसे कमा सकते हैं। इसमें आपको ज्यादा नॉलेज होने की कोई भी आवश्यकता नहीं है बस आपको कोई एक टॉपिक सेलेक्ट कर लेना है उसे पर वर्क करना शुरू कर देना है और आप गूगल ऐडसेंस के माध्यम से पैसा कमाना शुरू कर देंगे। अगर अब भी आपके मन में यह सवाल है की Google Adsense Se Paisa Kaise Kamaye 2024 तो इस पोस्ट में अंत तक बने रहिए आपको सभी जानकारी मिल जाएगी।

Google Adsense Se Paisa Kaise Kamaye 2024, गूगल एडसेंस से महीना के 1 लाख रुपए से अधिक रुपए कमाए, बिल्कुल नया ट्रिक जल्दी देखें
Google Adsense Se Paisa Kaise Kamaye 2024, गूगल एडसेंस से महीना के 1 लाख रुपए से अधिक रुपए कमाए, बिल्कुल नया ट्रिक जल्दी देखें

Google Adsense Se Paisa Kaise Kamaye 2024: New Trick

अगर आप मोबाइल चलाना जानते हैं और मोबाइल के माध्यम से ही गूगल एडसेंस से पैसा कमाना चाहते हैं तो यह ट्रिक आपके लिए बहुत ही कारगर होने वाला है। इस ट्रिक का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले आपके पास एक वेबसाइट होना चाहिए। इस वेबसाइट को डिस्कवर फीचर में रन करवाना होगा उसके बाद आप ऐडसेंस के माध्यम से महीना के लाखों रुपए कमा सकते हैं। इसमें आपको वेबसाइट पर प्रत्येक दिन चार से पांच पोस्ट लिखने होंगे और जैसे ही आपका पोस्ट डिस्कवर फीड में दिखेगा आपके अर्निंग शुरू हो जाएगी। गूगल ऐडसेंस भारत का ही नहीं पूरे विश्व का सबसे अच्छा रेवेन्यू जेनरेट करने वाला माध्यम है।

Post Name Google Adsense Se Paisa Kaise Kamaye 2024
Topic  Earning Tips
Earning Mode  Online 
Join Telegram Group Click Here
Open Google Adsense Account Click Here
Home Page www.Liverojgarnews.in

Latest Post

Google Adsense Se Paisa कमाने के लिए किस प्लेटफार्म का उपयोग करें

गूगल एडसेंस से आप पैसा कमाने के लिए आप अपने पसंद के अनुसार प्लेटफार्म को सेलेक्ट कर सकते हैं। जैसे अगर आपको शॉर्ट वीडियो और लॉन्ग वीडियो बनाने में ज्यादा दिलचस्पी है तो आप यूट्यूब को सेलेक्ट कर सकते हैं। अगर आप लिखने में ज्यादा माहिर है तो वेबसाइट बनाकर पोस्ट लिखकर भी पैसे कमा सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पेज बनाकर भी पैसे कमा सकते हैं। अगर आप वेबसाइट बनाकर पोस्ट लिखकर ऐडसेंस के माध्यम से पैसा कमाना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले आपको एक वेबसाइट बनाना होगा और उसे ऐडसेंस का अप्रूवल लेना होगा। उसके बाद आप ऐडसेंस के माध्यम से पैसा कमा पाएंगे।

How Create Google Adsense Account

अगर आप गूगल ऐडसेंस अकाउंट बनाकर ऑनलाइन पैसा कमाना चाहते हैं तो नीचे बताया गया सभी स्टेप्स को फॉलो करके आप अपना खाता क्रिएट कर सकते हैं उसके बाद अर्निंग शुरू कर सकते हैं:

  1. सबसे पहले आपको अपने मोबाइल के इंटरनेट ब्राउज़र पर गूगल ऐडसेंस लिखकर सर्च करना होगा।
  2. उसके बाद आपके सामने गूगल ऐडसेंस साइन अप और साइन इन का ऑप्शन आएगा।
  3. अगर आपने पहले से गूगल ऐडसेंस अकाउंट बना रखा है तो साइन इन पर क्लिक करें और अगर नहीं बना रखा है तो साइन अप के ऑप्शन पर क्लिक करें।
  4. साइन अप के ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको अपना ईमेल आईडी सेलेक्ट करना होगा।
  5. उसके बाद आपको कुछ डिटेल्स पूछा जाएगा जिसे भरकर सबमिट कर दें।
  6. सबमिट करने के कुछ समय बाद आपको पब्लिकेशन आईडी मिल जाएगी।
  7. उसके बाद आप अपने इस गूगल ऐडसेंस अकाउंट का उपयोग कर पाएंगे।

Google Adsense का पैसा बैंक अकाउंट में कब आता है

अगर आप वेबसाइट या युटुब पर ऐडसेंस का प्रयोग करते हैं तो पैसा अपने बैंक अकाउंट में मंगवाने के लिए सबसे पहले आपको $100 अपने ऐडसेंस अकाउंट होने का इंतजार करना होगा। जैसे ही आपके ऐडसेंस अकाउंट में $100 हो जाएंगे उसके अगले महीने 21 तारीख को आपके पैसे आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए जाएंगे। पैसा ट्रांसफर होने के पांच वर्किंग दिन के अंदर आपके बैंक अकाउंट में पैसे क्रेडिट हो जाते है। अगर किसी कारणवश आपके पैसे बैंक अकाउंट में नहीं आते हैं तो आप अपने शाखा में जाकर संपर्क कर सकते हैं या गूगल ऐडसेंस को मेल कर सकते हैं।

Google Adsense Se Paisa Kaise Kamaye 2024 Important useful link

Join Telegram Click Here
Sign up for Google AdSense Click Here
Home Page Click Here
Spread the love

Leave a Comment