BTSC ANM Counselling Date Release 2023: बीटीएससी ने जारी किया एएनएम का काउंसलिंग डेट, Download Counselling List, Link Activate

BTSC ANM Counselling Date Release 2023: बीटीएससी ने जारी किया एएनएम का काउंसलिंग डेट, Download Counselling List, Link Activate: अगर आपने भी बिहार तकनीकी सेवा आयोग के द्वारा जारी किए गए एनएम के 10709 पद के लिए आवेदन किया था और काउंसलिंग तिथि का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला। काउंसलिंग के लिए इंतजार कर रहे सभी कैंडिडेट के लिए आयोग ने आधिकारिक तौर पर नोटिस जारी करने के बारे में सोच रही है। बहुत जल्द आप सभी BTSC ANM Counselling Date 2023 से संबंधित ऑफिसियल नोटिस देख पाएंगे।

बिहार तकनीकी सेवा आयोग ने एएनएम के पद पर आवेदन किए हुए सभी अभ्यर्थियों के ऊपर खुशियों की बौछार करने वाली है। जैसा कि आप सभी को मालूम होगा एएनएम के पद पर भारती के लिए बहुत पहले ही ऑनलाइन आवेदन जारी किया गया था। समय बीतने के साथ ही इस पद पर भर्ती के लिए जारी किए गए वैकेंसी यों की संख्या में वृद्धि की जा सकती है। अब आपके मन में सवाल होगा कि आखिर इस पद पर भर्ती के लिए काउंसलिंग प्रक्रिया कब की जाएगी? तो इस सवाल का जवाब पाने के लिए इस पोस्ट में अंत तक बनी रहे और दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से BTSC ANM Counselling List का पीडीएफ डाउनलोड कर पाएंगे।

BTSC ANM Counselling Date Release 2023: बीटीएससी ने जारी किया एएनएम का काउंसलिंग डेट, Download Counselling List, Link Activate
BTSC ANM Counselling Date Release 2023: बीटीएससी ने जारी किया एएनएम का काउंसलिंग डेट, Download Counselling List, Link Activate

BTSC ANM Counselling Date Release 2023 All Details 

Article Name  BTSC ANM Counselling Date Release 2023
Article Category  Counselling Date 
Organization Bihar Technical Service Commission, BTSC 
Vecancy Name ANM 
Total Post 10709 Post 
Counselling Mode Online 
BTSC ANM Counselling Date 2023 1st week of August 2023 
BTSC ANM Counselling List Click Here
Join Telegram Group Click Here
Official website  Click Here
Home Page www.Liverojgarnews.in

Latest news 

BTSC ANM 10709 Counselling Date

बिहार तकनीकी सेवा आयोग के द्वारा जारी किए गए एएनएम के पद पर भर्ती के लिए जितने भी महिला उम्मीदवार ने आवेदन किए थे वह सभी काउंसिल तिथि को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक हो रहे हैं। इससे पहले के अनेकों बार न्यूज़ मीडिया के माध्यम से बताया गया कि काउंसलिंग बहुत जल्द किया जाएगा। लेकिन फाइनली फिर से सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि BTSC ANM 10709 का काउंसलिंग अगस्त 2023 के पहले सप्ताह में किसी भी समय किया जा सकता है। काउंसलिंग से संबंधित लेटेस्ट अपडेट के लिए आप आयोग के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जानकारी प्राप्त कर पाएंगे।

BTSC ANM Counselling Process 

बीटीएससी एएनएम के पद पर भर्ती होने के लिए अभ्यर्थियों को काउंसलिंग प्रक्रिया से गुजरना होगा। फिलहाल सोशल मीडिया के माध्यम से बता दिया गया है कि काउंसलिंग अगस्त 2023 के पहले सप्ताह में किया जा सकता है। लेकिन बिहार तकनीकी सेवा आयोग ने काउंसलिंग डेट की घोषणा अभी तक नहीं की है। जैसे ही कान सिंह गेट की घोषणा होगी उसके बाद काउंसलिंग डेट पर ऑनलाइन माध्यम से काउंसिल होने की संभावना है। जितने भी उम्मीदवारों ने एएनएम के पद पर भर्ती के लिए आवेदन किया था वह सभी नीचे डाउनलोडिंग प्रोसेस के माध्यम से काउंसलिंग लिस्ट डाउनलोड कर पाएंगे।

BTSC ANM Counselling List Downloading Process 

काउंसलिंग लिस्ट जारी होने के बाद आप सभी महिला उम्मीदवार नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके काउंसलिंग लिस्ट डाउनलोड कर पाएंगे:

  1. सबसे पहले बीटीएससी एनएम के आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  2. वेबसाइट के होम पेज पर काउंसलिंग के विकल्प पर क्लिक करें।
  3. अब आपको BTSC ANM Counselling List डाउनलोड करने का लिंक मिलेगा, उस पर क्लिक करें।
  4. क्लिक करते ही काउंसलिंग लिस्ट डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।
  5. काउंसलिंग लिस्ट डाउनलोड होने के बाद दाहिने तरफ सर्च विकल्प पर क्लिक करें।
  6. सर्च विकल्पों में अपना एप्लीकेशन नंबर डालकर सर्च करें।
  7. सर्च करते ही आपका काउंसलिंग डेट तथा आपका पर्सनल डिटेल्स आपके स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा।
  8. काउंसलिंग डेट पर उपस्थित होकर आप अपना काउंसलिंग करवा सकते हैं।

BTSC ANM Counselling Date Release 2023 – Direct Important Links 

Join Telegram Click Here
Download Counselling List Click Here
Official Notice for Counselling Date  Click Here
Official website  Click Here
Home Page Click Here
Spread the love

Leave a Comment