Bihar Police Admit Card 2023: Download Bihar Police Constable Admit Card, Direct Link

Bihar Police Admit Card 2023: Download Bihar Police Constable Admit Card, Direct Link: बिहार पुलिस कांस्टेबल पद पर भर्ती के लिए केंद्रीय चयन परिषद (सिपाही भर्ती) के द्वारा जारी किए गए 21391 पदों के लिए जितने भी कैंडिडेट ने ऑनलाइन आवेदन किया था। वह सभी एडमिट कार्ड की प्रतीक्षा लंबे समय से कर रहे हैं। आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि Bihar Police Admit Card 2023 की आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन जारी किया जाएगा। बिहार पुलिस एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थी के पास एप्लीकेशन नंबर तथा डेट ऑफ बर्थ उपलब्ध होना चाहिए।

बिहार पुलिस कांस्टेबल पद पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा की परीक्षा तिथि अभी तक आपको नहीं मालूम है तो Bihar Police Exam Date 2023 से संबंधित जानकारी इस पोस्ट में मिल जाएगा। साथ में आप सभी को परीक्षा से संबंधित सभी जानकारी जैसे कि सिलेबस, न्यू एक्जाम पेटर्न और एडमिट कार्ड डाउनलोड करने से संबंधित सभी जानकारी पोस्ट में अपडेट कर दिए गए हैं। आप सभी छात्र छात्राओं के सुविधा के लिए Bihar Police Admit Card 2023 डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक भी पोस्ट में उपलब्ध करा दिया गया है। तो सभी जानकारी प्राप्त करने तथा एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए पोस्ट में अंत तक बने रहें।

Bihar Police Admit Card 2023: Download Bihar Police Constable Admit Card, Direct Link
Bihar Police Admit Card 2023: Download Bihar Police Constable Admit Card, Direct Link

Bihar Police Admit Card 2023: Overview

Name of the exam conducting body Central Selection Board of Constable
Name of Exam Bihar Police Constable Exam 
Total Vecancy 21,391
Job Location Bihar 
Exam Mode Ofline 
Selection process Written Test, Physical Screening Test and Documents Verification 
Article Title Bihar Police Admit Card 2023
Article Category  Admit Card
Exam Date  2nd week of August 2023 (Expected)
Bihar Police Admit Card Release Date  1st week of July 2023 
Admit Card  Click Here
Exam Notice  Click Here
Join Telegram Group Click Here
Official website  Click Here
Home Page www.Liverojgarnews.in

Latest news 

Bihar Police Admit Card 2023

बिहार सिपाही भर्ती के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए आवेदन कर चुके सभी अभ्यर्थियों को आयोग के द्वारा एडमिट कार्ड जारी होने के बाद उसे ऑनलाइन माध्यम से डाउनलोड करना होगा। एडमिट कार्ड वे कैंडिडेट की डाउनलोड कर पाएंगे जिनका एप्लीकेशन फार्म आयोग के द्वारा स्वीकार कर लिया गया होगा। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थियों के पास ऑनलाइन आवेदन करते समय दिए गए सभी जानकारी उपलब्ध होने चाहिए। जिसके सहायता से वे सभी Bihar Police Constable Admit Card डाउनलोड कर पाएंगे।

Bihar Police Admit Card 2023 Official Release Date 

केंद्रीय चयन परिषद (सिपाही भर्ती) के द्वारा आयोजित होने वाली बिहार पुलिस कांस्टेबल परीक्षा 2023 के एडमिट कार्ड को लेकर अभ्यर्थी लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे हैं। इसी बीच न्यूज़ मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस परीक्षा 2023 के लिए एडमिट कार्ड अगस्त 2023 के पहले सप्ताह में जारी होने की उम्मीद है। लेकिन आप सभी इच्छुक उम्मीदवारों को बता दें कि आयोग के द्वारा Bihar Police Admit Card 2023 रिलीज करने को लेकर कोई भी ऑफिशल नोटिस अभी तक जारी नहीं किया गया है।

Bihar Police Constable Official Exam Date 

रोजगार की तलाश में बिहार पुलिस भर्ती 2023 के लिए आवेदन कर चुके सभी अभ्यर्थी परीक्षा तिथि का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसा कि आप सभी को मालूम ही होगा कि बिहार में आयोजित होने वाली सभी परीक्षाएं आए दिन लेट होते ही रहते हैं। लेकिन आपको जानकर बेहद ही खुशी होगी कि सोशल मीडिया के माध्यम Bihar Police Exam Date 2023 के संबंध में बताया जा रहा है कि परीक्षा का आयोजन अगस्त 2023 में होने की उम्मीद है। परीक्षा तिथि संबंधित लेटेस्ट अपडेट के लिए आप सभी हमारे वेबसाइट को फॉलो कर ले तथा टेलीग्राम को ज्वाइन कर ले। जिससे समय-समय पर बिहार पुलिस परीक्षा से संबंधित लेटेस्ट अपडेट मिलते रहेगा।

How to Download Bihar Police Admit Card 2023

बिहार पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी होने के बाद निम्नलिखित प्रोसेस को फॉलो करके आप सभी उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे

  1. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले इसके आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  2. वेबसाइट के होम पेज पर एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करें।
  3. क्लिक करते ही सभी लेटेस्ट एडमिट कार्ड का लिंक नीचे स्क्रीन पर दिख जाएगा।
  4. इस लिंक में से आपको पी Bihar Police Admit Card 2023 के लिंक पर क्लिक करना होगा।
  5. क्लिक करते ही एक नया पेज खुलेगा।
  6. इस पेज पर आपको अपना पर्सनल डीटेल्स डालकर सबमिट करना होगा।
  7. सबमिट करते हैं एडमिट कार्ड आपके स्किन को प्रदर्शित हो जाएगा।
  8. परीक्षा केंद्र पर ले जाने के लिए एडमिट कार्ड को प्रिंटर करके अपने पास सुरक्षित रख ले।

Bihar Police Admit Card 2023: Direct Link 

Join Telegram for More Information Click Here
Download Bihar Police Admit Card Click Here
Download Notice Click Here
Official website  Click Here
Home Page Click Here

Bihar Police Admit Card 2023 (Frequently Asked Questions):

Bihar Police Admit Card 2023 कब जारी होगा?

बिहार पुलिस कांस्टेबल पद पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड अगस्त 2023 के पहले सप्ताह में जारी होने की उम्मीद है।

Bihar Police Constable भर्ती 2023 के लिए परीक्षा कब आयोजित किया जाएगा?

बिहार पुलिस भर्ती 2023 के लिए परीक्षा का आयोजन अगस्त 2023 के अंत तक होने की उम्मीद है। परीक्षा तिथि से संबंधित लेटेस्ट अपडेट के लिए आयोग के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जानकारी प्राप्त करें।

Spread the love

Leave a Comment