Bihar SSC Inter Level Exam Date 2024 Announced, BSSC इंटर लेवल परीक्षा तिथि घोषित, यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

Bihar SSC Inter Level Exam Date 2024 Announced, BSSC इंटर लेवल परीक्षा तिथि घोषित, यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड: नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है हमारे लेटेस्ट पोस्ट में। दोस्तों अगर आप भी बिहार स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के द्वारा इंटर स्तर पर जारी किए गए 12199 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन किए थे और परीक्षा तिथि का इंतजार कर रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाला है। जैसा कि आप सभी को मालूम होगा कि कुछ दिन पहले डॉक्यूमेंट अपलोड करने के लिए लिंक एक्टिवेट किया गया था उसके बाद अब परीक्षा को लेकर जरूरी सूचना जारी कर दी गई है।

जितने महिला एवं पुरुष उम्मीदवारों ने बिहार कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा जारी किए गए इंटर स्तरीय भारती के लिए 27 सितंबर 2023 से लेकर 11 दिसंबर 2023 के बीच ऑनलाइन आवेदन किया था वह सभी परीक्षा तिथि का इंतजार कर रहे हैं। तो उन सभी को इस पोस्ट के माध्यम से Bihar SSC Inter Level Exam Date और एडमिट कार्ड डाउनलोड करने संबंधी सभी जानकारी बताने वाले हैं। साथ में एग्जाम सेंटर चेक करने का प्रोसेस भी बताया जाएगा और डायरेक्ट लिंक भी उपलब्ध कराया जाएगा जिसके सहायता से आप सभी अपना एडमिट कार्ड भी डाउनलोड कर पाएंगे।

Bihar SSC Inter Level Exam Date 2024 Announced, BSSC इंटर लेवल परीक्षा तिथि घोषित, यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
Bihar SSC Inter Level Exam Date 2024 Announced, BSSC इंटर लेवल परीक्षा तिथि घोषित, यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

Bihar SSC Inter Level Exam 2024 Letest Overview

Name of Organization Bihar Staff Selection Commission, Patna
Exam Name Inter Level Exam 
Total Vacancy 12,199 Post
Article Title Bihar SSC Inter Level Exam Date 2024 Announced
Article Category Exam Update
Exam Mode  Ofline 
Bihar SSC Inter Level Exam Date March 2024
BSSC Admit Card Release Date 2nd week of February 2024
Download Notice for Bihar SSC Exam Date  Click Here
Download Admit Card   Click Here
Official Website  onlinebssc.com
Live Rojgar News Home Page  Click Here

Latest news

Bihar SSC Inter Level Exam Date 2024

बिहार कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा जारी किए गए 12वीं स्तर पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि समाप्त होने के बाद डॉक्यूमेंट अपलोड करने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया था। डॉक्यूमेंट अपलोड करने की आखिरी तारीख आयोग के द्वारा 18 फरवरी 2024 निर्धारित किया गया है। डॉक्यूमेंट अपलोड करने की तिथि समाप्त होने के बाद आयोग के द्वारा Bihar SSC Inter Level Exam Date 2024 से संबंधित नोटिफिकेशन जारी किया जा सकता है।

न्यूज़ मीडिया रिपोर्ट सिंपली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बिहार एसएससी इंटर स्तरीय भर्ती परीक्षा के लिए मार्च 2024 में परीक्षा आयोजित होने की संभावना है। लेकिन आप सभी को जानकारी के लिए बता दे कि स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के द्वारा बिहार एसएससी एग्जाम डेट को लेकर अभी तक आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है। जैसे ही कोई भी आधिकारिक सूचना जारी की जाएगी उसका अपडेट आपको हमारी वेबसाइट पर देखने को मिल जाएगा।

BSSC 12th Level Admit Card 2024 Official Release Date

बहुत ही लंबे समय के बाद बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने इंटर स्तर पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसलिए अभ्यर्थियों में परीक्षा को लेकर बहुत ज्यादा उत्साह हो रही है। जैसा कि आप सभी को मालूम होगा कि पिछले दिनों आयोग के द्वारा डॉक्यूमेंट अपलोड करने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया था। डॉक्यूमेंट अपलोड की तिथि समाप्त होने के बाद अभ्यर्थी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने को लेकर नोटिफिकेशन की प्रतीक्षा कर रहे हैं। तो उन सभी इच्छुक उम्मीदवारों को बताना चाहेंगे कि एडमिट कार्ड परीक्षा से एक सप्ताह पहले आयोग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया जा सकता है।

How to Download Bihar SSC Inter Level Admit Card 2024

जितने भी अभ्यर्थी बिहार कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा इंटर स्तर पर जारी किए गए 12199 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था, वह सभी नीचे बताएंगे स्टेप्स को फॉलो करके अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं:

  1. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए BSSC के आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  2. वेबसाइट के मुख्य पृष्ठ पर एडमिट कार्ड के विकल्प पर क्लिक करें।
  3. एडमिट कार्ड के विकल्प पर क्लिक करने के बाद आपको Bihar SSC Inter Level Admit Card 2024 डाउनलोड करने का लिंक मिलेगा उसे पर क्लिक करें।
  4. उसके बाद एक नया पेज खुलेगा इस पेज पर अपना आवेदन संख्या तथा जन्मतिथि डालकर सबमिट करें।
  5. सबमिट करते ही एडमिट कार्ड आपके स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा।
  6. उसके बाद आप उसे प्रिंट आउट करके परीक्षा केंद्र पर ले जा सकते हैं।

Bihar SSC Inter Level Exam Date 2024 : Important Links

Download Notice for Exam Date Click Here
Download Admit Card Click Here
Live Rojgar News Home Page Click Here
Spread the love

Leave a Comment