Bihar Civil Court Exam Date Out: इस दिन से शुरू होगा बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा, Download Admit Card

Bihar Civil Court Exam Date Out: इस दिन से शुरू होगा बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा, Download Admit Card: बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए जितने भी अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था। उन लोगों के लिए बहुत ही अच्छी खबर यह है की बहुत जल्द उन लोगों का परीक्षा शुरू होने वाला है। जैसा कि आपको मालूम होगा कि बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए आवेदन बहुत पहले ही कर दिया गया था। जिसमें क्लार्क, स्टेनो, रीडर और पिऊन के पदों के कुल 7692 पद थे। तो अब आपके मन में सवाल होगा कि Bihar Civil Court Exam Date 2023 के बारे में पूरा जानकारी कहां से लें। इस पोस्ट में परीक्षा से संबंधित सभी जानकारी विस्तार से बताने वाला हूं।

बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए अभ्यर्थी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे इसी बीच सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी निकल कर आई है कि बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा का आयोजन मई 2023 के तीसरे सप्ताह में किए जाने की संभावना है। बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा का आयोजन होने से पहले, आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर एडमिट कार्ड जारी कर दिया जाएगा। Bihar Civil Court Exam Date तथा बिहार सिविल कोर्ट एडमिट कार्ड डाउनलोड करने से संबंधित सभी जानकारी विस्तार से प्राप्त करने के लिए इस पोस्ट में अंत तक बने रहें।

Bihar Civil Court Exam Date Out
Bihar Civil Court Exam Date Out: इस दिन से शुरू होगा बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा, Download Admit Card

Bihar Civil Court Exam Date: Overview

Article Name  Bihar Civil Court Exam Date 
Organization Name Bihar Civil Court, Patna 
Name of Post  Steno, Reader, Clerk, Peon
Total Post  7692
Post Category  Exam Date 
Bihar Civil Court Exam Date  3rd Week of May 2023 
Admit card  Available
Join Telegram Group Click Here
Official website  Click Here
Home Page www.Liverojgarnews.in

Read also

Bihar Civil Court Exam Latest Update 

बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन बहुत पहले ही हो चुका है। तभी अभ्यर्थी आवेदन सफलतापूर्वक करने के बाद इसके परीक्षा तिथि का इंतजार कर रहे हैं। धार सिविल कोर्ट परीक्षा से संबंधित लेटेस्ट अपडेट यही है कि आयोग के द्वारा कोई भी ऑफीशयल सूचना परीक्षा से संबंधित जारी नहीं की गई है। लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से बताया जा रहा है कि परीक्षा का आयोजन मई 2023 के दूसरे सप्ताह में होने की संभावना है।

How to Download Bihar Civil Court Exam Date Notice 

बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा का आयोजन सोशल मीडिया के माध्यम से बताया गया सूचना के अनुसार मई 2023 के दूसरे सप्ताह में होने की संभावना है। और आप चाहते हैं कि ऑफिशियल तौर पर बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए परीक्षा तिथि जारी हुआ है या नहीं। इस विषय मे जानना चाहते हैं तो आपको आयोग के ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना चाहिए। ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद न्यू नोटिफिकेशन ऑप्शन को ओपन करें। न्यू नोटिफिकेशन ओपन करने के बाद बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा से संबंधित जो भी अपडेट आया होंगे वहां से आपको मिल जाएंगे।

Important Useful Links Heading

Join Telegram Click Here
Download Admit Card Click Here
Download Notification for Exam Date Click Here
Official website  Click Here
Home Page Click Here

Bihar Civil Court Exam Date 2023 (Frequently Asked Questions):

बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा कब शुरू होगा?

मई 2023 के दूसरे सप्ताह में बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा का आयोजन होने की संभावना है।

बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड कब जारी होगा?

बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड परीक्षा से 1 सप्ताह पहले आयोग के ऑफीशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा

Spread the love

Leave a Comment