BTSC ANM Counselling 2023, BTSC Bihar ANM Counselling List Direct Download Link

BTSC ANM Counselling 2023: बिहार तकनीकी सेवा आयोग के द्वारा जारी किए गए ANN के 10709 पदों पर भर्ती के लिए आयोग के द्वारा जारी किए जाने वाले काउंसलिंग लिस्ट तथा काउंसलिंग डेट से संबंधित सभी जानकारी इस पोस्ट के माध्यम से बताने वाला हु। और आप भी सोच रहे हैं कि BTSC ANM Counselling List 2023 कैसे डाउनलोड करें। आपको इस जानकारी को प्राप्त करने के लिए इस पोस्ट को अंत तक पढ़ना पड़ेगा इसके माध्यम से सभी जानकारी आपको विस्तार से मिल जाएगा। और चाहते हैं कि अपडेट आपको व्हाट्सएप और Telegram से मिलते रहे तो उसके लिए आप हमारे ग्रुप को ज्वाइन कर लीजिएगा।

जितने भी अभ्यर्थी BTSC ANM Counselling List 2023 डाउनलोड करने तथा काउंसलिंग डेट से संबंधित जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं। तो मैं उनको बताना चाहूंगा कि सोशल मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार BTSC ANM Counselling 2023, 2 मई 2023 से शुरू होने की संभावना है। लेकिन बिहार तकनीकी सेवा आयोग के द्वारा काउंसलिंग डेट से संबंधित कोई भी ऑफिशियल सूचना अभी तक जारी नहीं की गई है। जैसे ही आयोग के द्वारा कोई ऑफिशियल सूचना जारी की जाएगी आपको उसका अपडेट हमारे वेबसाइट पर देखने को मिलेगा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे काउंसलिंग डेट से संबंधित विस्तार से जानकारी प्राप्त करने के लिए इस पोस्ट को अंत तक पढ़े और जानकारी प्राप्त करें।

BTSC ANM Counselling 2023
BTSC ANM Counselling 2023

BTSC ANM Counselling 2023: Overview

Organization Name बिहार तकनीकी सेवा आयोग
पोस्ट का नाम  ANM 
कोर्स का नाम Narsingh B.Sc and Post B.Sc Nursing
कुल पद 10709
आर्टिकल का नाम BTSC ANM Counselling 2023
BTSC ANM Counselling List  Available 
BTSC ANM Counselling Date  2 May 2023 (Expected)
Join Telegram Group Click Here
Official website  Click Here
Home Page www.Liverojgarnews.in

Read also

BTSC ANM Counselling 2023 Kab hoga

बिहार तकनीकी सेवा आयोग के द्वारा जारी किए गए एएनएम 10709 पद पर भर्ती के लिए अभ्यर्थी काउंसलिंग तिथि का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि 2 मई 2023 से बीटीएससी एन एम काउंसलिंग शुरू हो जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि आयोग के ऑफिशल वेबसाइट पर BTSC ANM Counselling 2023 से संबंधित कोई भी ऑफिशियल सूचना अभी तक जारी नहीं की गई है। जैसे ही कोई नया सूचना आता है तो आपको उचित माध्यम से जानकारी दे दिया जाएगा।

फिलहाल तो इंतजार करना होगा 2 मई 2023 तक कि सच में आपका काउंसलिंग 2 मई 2023 से होता है या नहीं। बीटीएससी एनएम काउंसलिंग संबंधित सभी अपडेट प्राप्त करने के लिए आप हमारे टेलीग्राम पर जुड़ जाइए जिससे समय-समय पर अपडेट आपको मिलते रहेगा।

How to Download BTSC ANM Counselling List 2023

बिहार तकनीकी सेवा आयोग के द्वारा जारी किए गए काउंसलिंग लिस्ट को डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित प्रोसेस को फॉलो करना होगा:

  1. सबसे पहले बिहार तकनीकी सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें।
  2. उसके बाद नोटिफिकेशन ऑप्शन को सिलेक्ट करें।
  3. नोटिफिकेशन में आपको बीटीएससी एएनएम काउंसलिंग लिस्ट का लिंक दिखेगा, उस पर क्लिक करें।
  4. आपके सामने एक नया विंडो खुलेगा, एक बात बताएं के निर्देशों का पालन करके काउंसलिंग लिस्ट डाउनलोड करें।
  5. काउंसलिंग लिस्ट में अपना डिटेल से मिला ले और अपने काउंसलिंग डेट पर काउंसलिंग कराने के लिए उपस्थित रहे।

BTSC ANM Counselling 2023 – Important Useful Links

Join Telegram Click Here
BTSC ANM Counselling List 2023 Click Here
Download Notification for Counselling Click Here
Official website  Click Here
Home Page Click Here

BTSC ANM Counselling 2023 (Frequently Asked Questions):

बीटीएससी एनएम का काउंसलिंग कब शुरू होगा?

मई 2023 के पहले सप्ताह में बीटीएससी एनएम का काउंसलिंग होने की संभावना है। ज्यादा जानकारी के लिए आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करके नोटिफिकेशन को पढ़ें।

BTSC ANM Counselling List 2023 कहां से डाउनलोड करें?

बिहार तकनीकी सेवा आयोग के ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें और बताए गए निर्देशों के पालन करके आप अपना काउंसलिंग लिस्ट डाउनलोड कर पाएंगे।

Spread the love

Leave a Comment