Bihar Civil Court Exam Date and Admit Card 2023: बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड यहां से करें डाउनलोड

Bihar Civil Court Exam Date and Admit Card 2023: बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड यहां से करें डाउनलोड: बिहार सिविल कोर्ट भर्ती 2022 के लिए हाल ही में आधिकारिक विज्ञापन जारी किया गया था जिसके तहत कुल 7692 पदों पर भर्ती प्रक्रिया किया जाने वाला है। इस भर्ती के लिए परीक्षा तिथि का अभ्यर्थी बहुत ही लंबे समय से इंतजार कर रहे थे उन सभी का इंतजार अब कुछ ही समय बाद समाप्त होने वाला है क्योंकि आयोग के द्वारा एडमिट कार्ड बिहार सिविल कोर्ट का अधिकारी वेबसाइट पर जारी किया जाएगा।

बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड से संबंधित सभी जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको अब ज्यादा समय इंतजार करने की कोई जरूरत नहीं है। इस पोस्ट के माध्यम से आपको बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा कब आयोजित किया जाएगा और। उसके लिए एडमिट कार्ड कितना दिन पहले और कहां से डाउनलोड करना है से संबंधित सभी जानकारी आपको यहां पर बताया जाएगा। इसलिए पोस्ट में आज तक बनी रहे और एडमिट कार्ड डाउनलोड प्रक्रिया को बिल्कुल हम तक देखें, जिससे सभी जानकारियों को विस्तार से मिल जाएगी।

Bihar Civil Court Exam Date and Admit Card 2023: बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड यहां से करें डाउनलोड
Bihar Civil Court Exam Date and Admit Card 2023: बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड यहां से करें डाउनलोड

Bihar Civil Court Exam Date and Admit Card 2023: Latest Update

Examination Board Name Bihar Civil Court, Patna 
Total No. of Posts 7692 Post 
Post Name  Bihar Civil Court Exam Date and Admit Card 2023
Bihar Civil Court Exam Date  12 June 2023 (Expected)
Admit Card Release Date Before the exam
Bihar Civil Court Exam Date and Admit Card Notice Click Here
Bihar Civil Court Admit Card   Click Here
Join Telegram Group Click Here
Official website  Click Here
Home Page www.Liverojgarnews.in

Read also

Bihar Civil Court Exam Date and Admit Card 2023 Latest Update 

बिहार सिविल कोर्ट भर्ती 2030 के लिए परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड की प्रतीक्षा में अभ्यर्थियों ने अपना बहुत समय व्यर्थ में गवा दिया है अभी तक आयोग के द्वारा इसका परीक्षा आयोजित कर दिया जाना चाहिए था और अभी तक रिजल्ट जारी हो चुका होता। कुछ कारणों से परीक्षा में विलंब हुआ है लेकिन अब अभ्यर्थियों को ज्यादा समय इंतजार करने की कोई जरूरत नहीं है बहुत ज्यादा योग के द्वारा एक्जाम डेट और एडमिट कार्ड जारी कर दिया जाएगा जिससे वह सभी अपना परीक्षा सफलतापूर्वक दे पाएंगे।

Bihar Civil Court Exam and Admit Card 2023 Live Update 

बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा शुरू होने से 5 से 7 दिन पहले आपको आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर एडमिट कार्ड उपलब्ध करवा दिया जाएगा। फिलहाल सोशल मीडिया के माध्यम से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा का आयोजन 12 जून 2023 से क्य जाने वाला है। अगर सच में 12 जून 2023 से परीक्षा का आयोजन होने वाला होगा तो उस से 5 दिन पहले एडमिट कार्ड जारी हो जाना चाहिए था। लेकिन आयोग ने अभी तक कोई भी जानकारी एडमिट कार्ड संबंधित सहायता नहीं किया है। इसलिए यह सूचना देखकर प्रतीत होता है कि बिल्कुल गलत है।

How to Download Bihar Civil Court Exam Date and Admit CardNotice 

12 जून 2023 से आयोजित होने वाली बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने संबंधित सही प्रोसेस नीचे बताए गए हैं जिसका अनुसरण करके अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते:

  1. सिविल कोर्ट का अधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  2. वेबसाइट के होम पेज पर परीक्षा तिथि के लिंक पर क्लिक करें।
  3. उसके बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए नया पेज खुलेगा जिस पर अपना पर्सनल टेस्ट डालकर सबमिट करें।
  4. सबमिट करने के कुछ देर बाद आपको अपना रिजल्ट इस स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा जिसे अपने सुविधानुसार प्रिंट कर सकते हैं गैलरी में डाउनलोड करके सेव कर सकते हैं।
  5. अगर आपको बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में कोई भी समस्या हो रही है तो हमारे टेलीग्राम पर जोड़कर अपने समस्या का समाधान प्राप्त कर सकते हैं।

Bihar Civil Court Exam Date and Admit Card 2023 Direct Link 

Join Telegram Click Here
Download Admit Card  Click Here
Bihar Civil Court Exam Date and Admit Card Notice Click Here
Official website  Click Here
Home Page Click Here
Spread the love

Leave a Comment