BTSC ANM Counselling Date 2023: Bihar BTSC ANM 10709 का काउंसलिंग डेट जारी, Download PDF

BTSC ANM Counselling Date 2023: Bihar BTSC ANM 10709 का काउंसलिंग डेट जारी, Download PDF: बिहार तकनीकी सेवा आयोग के द्वारा जारी किए गए 10709 पदों पर भर्ती के लिए बहुत पहले ही वैकेंसी जारी की गई थी। लिए बहुत सारे व्यक्तियों ने आवेदन किया था। आवेदन करने से लेकर अभी तक की सही प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद अभ्यर्थी अब इसके काउंसलिंग डेट का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अगर आप लोगों ने भी इस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था और इसके काउंसलिंग डेट का इंतजार कर रहे हैं तो आज इस पोस्ट में सभी जानकारी विस्तार से बताने वाले हैं।

लंबे समय से इंतजार करने के बाद बिहार तकनीकी सेवा आयोग में अपना कैरियर बनाने को लेकर अभ्यर्थियों का इंतजार अब बहुत जल्द खत्म होने वाला है। माध्यम से बिहार तकनीकी सेवा आयोग के एएनएम पद पर भर्ती के लिए सभी महत्वपूर्ण जानकारी बताया जाएगा। इस पोस्ट के अंत में काउंसलिंग डेट तथा काउंसलिंग लिस्ट से संबंधित डायरेक्ट लिंक दिए गए हैं जिसके माध्यम से आप सभी जानकारी प्राप्त कर पाएंगे।

BTSC ANM Counselling Date 2023: Bihar BTSC ANM 10709 का काउंसलिंग डेट जारी, Download PDF
BTSC ANM Counselling Date 2023: Bihar BTSC ANM 10709 का काउंसलिंग डेट जारी, Download PDF

BTSC ANM Counselling Date 2023 Latest Update

बिहार तकनीकी सेवा आयोग के द्वारा एएनएम के माध्यम से नरसिंह पद पर बहाली के लिए जारी किए गए 10709 पदों पर भर्ती के लिए लाखों अभ्यर्थियों का इंतजार अब बहुत जल्द खत्म होने वाला है। सोशल मीडिया से मिली रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि बीटीएससी एएनएम का काउंसलिंग मई 2023 के आखिरी सप्ताह में की जाने की संभावना है। लेकिन इसकी पुष्टि आयोग के द्वारा फिलहाल अभी तक नहीं की गई है।

BTSC ANM Counselling Date 2023 : Step by Step All Details 

Organization Name बिहार तकनीकी सेवा आयोग (BTSC)
पोस्ट का नाम  ANM 
कुल पद 10709 पद
आर्टिकल का नाम BTSC ANM Counselling Date 2023
Counselling Status  Declare Anytime 
BTSC ANM Counselling List  Click Here
BTSC ANM Counselling Date  3rd Week of May 2023
Join Telegram Group Click Here
Official website  Click Here
Home Page www.Liverojgarnews.in

BTSC ANM Counselling Date के लिए नोटिफिकेशन कब जारी होगा

एएनएम पद पर भर्ती के लिए बिहार तकनीकी सेवा आयोग की ओर से जारी किए गए 10709 पदों पर भर्ती के लिए काउंसलिंग डेट का नोटिफिकेशन कब तक जारी किया जाएगा इसके विषय में बहुत सारे कैंडिडेट सोच रहे हैं कि जितना जल्दी काउंसलिंग डेट जारी हो जाएगा उतना ही जल्दी काउंसलिंग प्रक्रिया पूर्ण कर ली जाएगी। काउंसलिंग से संबंधित सभी प्रक्रिया विस्तार से जानना चाहते हैं तो आपको हमारी यूट्यूब वीडियो को भी देखना चाहिए जिससे आपको पूरा जानकारी विस्तार पूर्वक मिल जाएगा। यूट्यूब वीडियो कॉलिंग आपको नीचे बॉक्स में उपलब्ध करा दिया जाएगा

BTSC ANM Counselling List 2023 डाउनलोड करें

काउंसलिंग लिस्ट जारी होने के बाद सबसे पहले आपको आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा और उस वेबसाइट के होम पेज पर नोटिफिकेशन के विकल्प को ओपन कीजिएगा। नोटिफिकेशन के विकल्प को ओपन करने के बाद उसमें आपको देखना होगा की बीटीएससी एएनएम 10709 के लिए कोई भी ऑफिसर सूचना जारी हुआ है या नहीं अगर जारी हो चुका है उस नोटिफिकेशन को ओपन करें और उसमें सभी जानकारी को पढ़े और बताएंगे प्रोसेस के माध्यम से काउंसलिंग लिस्ट डाउनलोड करें।

BTSC ANM Counselling Date 2023 – Important Useful Links

Join Telegram Click Here
Download Counselling List 2023 Click Here
Download Notice for Counselling Click Here
Official website  Click Here
Home Page Click Here
Spread the love

Leave a Comment