Bihar Civil Court Exam Date Notice: इस दिन से शुरू होगा बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा, Download Notice

Bihar Civil Court Exam Date Notice: इस दिन से शुरू होगा बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा, Download Notice: बिहार सिविल कोर्ट की ओर से जारी किए गए 7692 पद पर भर्ती के लिए जितने भी कैंडिडेट ने आवेदन किया था। उन सभी लोगों को बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा 2023 से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी इस पोस्ट के माध्यम से बताने वाले हैं। बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए 7692 पर जारी किए गए थे जिसमें क्लर्क, स्टेनो, रीडर और पिऊन के पदों पर भर्ती किया जाने वाला है। जितने भी कैंडिडेट इस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन किए थे वह सभी लंबे समय से Bihar Civil Court Exam Date Notice का इंतजार कर रहे।

बिहार सिविल कोर्ट के क्षेत्र में अपना करियर बनाने को इच्छुक उम्मीदवार परीक्षा तिथि में विलंब के कारण निराश होकर बैठ चुके हैं। इसी बीच सोशल मीडिया के माध्यम से बताया जा रहा है कि बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा का आयोजन मई 2023 के अंत तक किए जाने की संभावना है। फिलहाल आयोग ने इस सूचना की पुष्टि अभी तक नहीं की है। Bihar Civil Court Exam Date Notice से संबंधित सभी जानकारी के लिए इस पोस्ट में अंत तक बने रहें। परीक्षा से संबंधित सभी डायरेक्टली आपको नीचे बॉक्स में दिया गया है जिसके माध्यम से सभी जानकारी प्राप्त कर पाएंगे।

Bihar Civil Court Exam Date Notice: इस दिन से शुरू होगा बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा, Download Notice
Bihar Civil Court Exam Date Notice: इस दिन से शुरू होगा बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा, Download Notice

Bihar Civil Court Exam Date Notice: Overview

Article Name  Bihar Civil Court Exam Date Notice 
Organization Name Bihar Civil Court, Patna 
Name of Post  Steno, Reader, Clerk, Peon
Total Post  7692 Post 
Post Category  Exam Date & Admit Card 
Bihar Civil Court Exam Date  Last week of May 2023 
Admit card  Available
Join Telegram Group Click Here
Official website  Click Here
Home Page www.Liverojgarnews.in

Read also

Bihar Civil Court Exam 2023 Latest Update

बिहार सिविल कोर्ट एग्जाम से संबंधित मिली नवीनतम जानकारी के के अनुसार परीक्षा का आयोजन मई 2023 में होने की संभावना बताई जा रही है। बिहार सिविल कोर्ट में भर्ती के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं कैंडिडेट चाहते हैं कि किसी भी तरीके से परीक्षा का आयोजन कर लिया जाए जिससे उन्हें इस बेरोजगारी के समय में एक अच्छा जॉब का अवसर प्राप्त हो पाएगा। इस भर्ती के लिए आवेदन बहुत पहले ही जारी किया गया था और आवेदन प्रक्रिया किए हुए लगभग महीनों बीत गए लेकिन आयोग के द्वारा परीक्षा तिथि के विषय में अभी तक कोई भी सूचना जारी नहीं की गई है।

परीक्षा से संबंधित सभी अपडेट के लिए आपको टेलीग्राम ज्वाइन कर लेना चाहिए जिसके माध्यम से जब भी कोई नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा टेलीग्राम के माध्यम से आपके पास पहुंचा दिया जाएगा। सोशल मीडिया की माने तो परीक्षा का आयोजन मई 2023 के अंत में बताया जा रहा है लेकिन मिली सूत्रों के अनुसार परीक्षा फिलहाल कुछ महीनों तक होने की संभावना नहीं ही बताई जा रही है। बिहार सिविल कोर्ट एग्जाम संबंधित सभी अपडेट के लिए टेलीग्राम और वेबसाइट को फॉलो कर ले जिससे अपडेट निरंतर आपको मिलते रहेगा।

How to Download Bihar Civil Court Exam Date Notice 

बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए आवेदन कर चुके अभ्यर्थी परीक्षा तिथि तथा परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन से संबंधित जानकारी प्राप्त करने के लिए बहुत ही उत्सुक होंगे। आपको जानकारी के लिए बता दें कि आयोग के द्वारा परीक्षा तिथि संबंधित ऑफिशल नोटिस अभी तक नहीं जारी की गई है और नोटिस अगर जारी कर दी जाएगी तो उसका डायरेक्ट लिंक आपको हमारे वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध करा दिया जाएगा। फिलहाल बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा से संबंधित जितने भी महत्वपूर्ण लिंक्स है वह आपको नीचे बॉक्स में दिए गए हैं।

Bihar Civil Court Exam Date Notice: Important Useful Links

Join Telegram Click Here
Download Admit Card Click Here
Download Bihar Civil Court Exam Date Notice  Click Here
Official website  Click Here
Home Page Click Here

Bihar Civil Court Exam Date 2023 (Frequently Asked Questions):

Bihar Civil Court Exam 2023 कब शुरू होगा?

बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा का आयोजन मई 2023 के अंत तक किए जाने की संभावना है।

बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड कब जारी होगा?

बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक अभी तो जारी नहीं किया गया है, लेकिन परीक्षा से पहले एडमिट कार्ड जारी कर दिया जाएगा।

Spread the love

Leave a Comment