Bihar Civil Court Exam Date Notice Jari: Bihar Civil Court Clerk, Steno, Reader, Peon के लिए परीक्षा तिथि घोषित, Download Admit Card

Bihar Civil Court Exam Date Notice Jari: Bihar Civil Court Clerk, Steno, Reader, Peon के लिए परीक्षा तिथि घोषित, Download Admit Card: बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए आवेदन कर चुके सभी कैंडिडेट को इस पोस्ट के माध्यम से बहुत अच्छी जानकारी बताने वाला हूं। जिसमें बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड डाउनलोड करने संबंधित सभी जानकारी पर चर्चा किया जाएगा। जैसा की आप लोगों को मालूम ही होगा कि कुछ दिन पहले न्यूज़ मीडिया रिपोर्ट के माध्यम से बताया जा रहा है ताकि परीक्षा का आयोजन 12 जून से किया जा सकता है।

बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा का आयोजन विभिन्न पदों पर किया जाने वाला है जिसमें क्लर्क, स्टेनोग्राफर, रीडर तथा अनेक पद भी हैं। पदों की कुल संख्या 7692 है और इसके लिए परीक्षा का आयोजन बहुत जल्द होने वाला है। जिस समय से न्यूज़ मीडिया रिपोर्ट के माध्यम से Bihar Civil Court exam date notice अभ्यर्थियों को मालूम चला है एडमिट कार्ड को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक हो गए हैं। तो इस पोस्ट के माध्यम से परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड डाउनलोड करने संबंधित पूरा जानकारी बताने वाले हैं।

Bihar Civil Court Exam Date Notice Jari: Bihar Civil Court Clerk, Steno, Reader Peon के लिए परीक्षा तिथि घोषित, Download Admit Card
Bihar Civil Court Exam Date Notice Jari: Bihar Civil Court Clerk, Steno, Reader Peon के लिए परीक्षा तिथि घोषित, Download Admit Card

Bihar Civil Court Exam Date Notice Overview Today 

Examination Board Name Bihar Civil Court, Patna 
Vecancy Name Civil Court Verious Post 
Total Post  7692 Post 
Post Name  Bihar Civil Court Exam Date Notice Jari
Bihar Civil Court Exam Mode  Offline 
Civil Court Exam Date  12 June 2023 By News Report 
Official Notice  Not Available 
Admit Card Release Date 1 week before the exam
Bihar Civil Court Exam Date Notice Click Here
Admit Card   Click Here
Join Telegram Group Click Here
Official website  Click Here
Home Page www.Liverojgarnews.in

Read also

BiharCivil Court Exam Date Notice Kab Jari Hoga

बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए परीक्षा नोटिस का इंतजार कर रहे हैं। उन सभी कैंडिडेट को बताना चाहेंगे कि फिलहाल सोशल मीडिया पर जो वायरल हो रहा है उसकी पुष्टि आयोग के द्वारा अभी तक नहीं की गई है। जब तक आयोग के माध्यम से कोई व्यवस्था सूचना जारी नहीं कर दी जाती परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड के बारे में कुछ भी सुनिश्चित कहा नहीं जा सकता है। लेकिन माहौल को देखते हुए लग रहा है कि 12 जून 2023 से परीक्षा होने की संभावना है। Bihar Civil Court exam date notice तथा एडमिट कार्ड डाउनलोड करने से संबंधित सभी जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे टेलीग्राम को भी ज्वाइन कर सकते हैं।

Civil Court Admit Card Kab Jari Hoga

जितने भी एग्जाम आयोजित किए जाते हैं उसके लिए परीक्षा शुरू होने से 1 सप्ताह के अंदर एडमिट कार्ड जारी कर दिया जाता है। और जैसा कि आप सभी को मालूम होगा कि न्यूज़ मीडिया के माध्यम से बताया जा रहा है कि परीक्षा का आयोजन 12 जून 2023 से होने वाला है उस हिसाब से देखा जाए तो 5 जून 2023 से पहले एडमिट कार्ड जारी किया जा सकता है। और अगर 5 जून 2023 तक एडमिट कार्ड जारी नहीं किया जाता है तो समझ जाइए कि वह न्यूज़ बिल्कुल गलत है। आपकी सुविधा के लिए परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड से संबंधित डायरेक्ट लिंक इस पोस्ट के अंत में दिए गए हैं।

Bihar Civil Court Admit Card 2023 Downloading Process 

बिहार न्यूज़ मीडिया रिपोर्ट के माध्यम से Bihar Civil Court exam date notice के लिए न्यूज़ जारी होने के बाद अभ्यर्थी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक होते जा रहे हैं तो यहां पर आपको एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का प्रोसेस बताया जा रहा है जिसका फॉलो करके आप एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे:

  1. बिहार सिविल कोर्ट के द्वारा विभिन्न पदों पर आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए जारी किए गए ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं।
  2. वेबसाइट के होम पेज पर एडमिट कार्ड के विकल्प पर क्लिक करें।
  3. उसके बाद बिहार सिविल कोर्ट एडमिट कार्ड 2023 के लिंक पर क्लिक करें।
  4. क्लिक करने के बाद अपने एप्लीकेशन फॉर्म में दिया गया जानकारी को भरें और सबमिट करें।
  5. उसके बाद आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा जिसमें आपका परीक्षा तिथि, परीक्षा केंद्र तथा परीक्षा संबंधित सभी जानकारी दी गई होगी।
  6. एडमिट कार्ड को प्रिंट आउट करवा कर परीक्षा केंद्र पर ले जाना होगा साथ में एक वैध फोटो पहचान पत्र भी साथ में लेकर जाना होगा।

Bihar Civil Court Exam Date Notice Direct Link 

Join Telegram Click Here
Admit Card  Click Here
Exam Notice  Click Here
Official website  Click Here
Home Page Click Here
Spread the love

Leave a Comment