Bihar Civil Court Admit Card Out: सिविल कोर्ट परीक्षा तिथि घोषित, एडमिट कार्ड डाउनलोड होना शुरू, जल्दी चेक करें परीक्षा केंद्र

Bihar Civil Court Admit Card Out: सिविल कोर्ट परीक्षा तिथि घोषित, एडमिट कार्ड डाउनलोड होना शुरू, जल्दी चेक करें परीक्षा केंद्र: नमस्कार दोस्तों, बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए आवेदन कर चुके सभी कैंडिडेट के लिए बहुत ही अच्छी खबर आ चुकी है।  जितने भी कैंडिडेट बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए आवेदन किए थे वे सभी 12 जून से आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड परीक्षा से 1 सप्ताह पहले डाउनलोड कर पाएंगे तथा अपने परीक्षा तिथि पर अपना परीक्षा सफलतापूर्वक दे पाएंगे। कैंडिडेट की सुविधा के लिए परीक्षा संबंधित सभी महत्वपूर्ण लिंक नीचे दिए गए हैं।

लंबे समय प्रतीक्षा करने के बाद सोशल मीडिया के द्वारा इस तिथि के बारे में जानकारी दिया गया है। जैसा कि आप सभी को मालूम ही होगा कि इससे पहले भी बहुत सारे डेट सोशल मीडिया के माध्यम से बताए गए हैं लेकिन उस तिथि पर परीक्षा का आयोजन नहीं हो पाया। इस बार बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा 2023 निर्धारित समय पर आयोजित होती है या नहीं इसे भी देखना है। अगर 12 जून 2023 से बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा का आयोजन होना होगा तो उसके लिए एडमिट कार्ड 1 सप्ताह पहले आयोग के अधिकारी वेबसाइट पर जारी हो जाना चाहिए।

Bihar Civil Court Admit Card Out: सिविल कोर्ट परीक्षा तिथि घोषित, एडमिट कार्ड डाउनलोड होना शुरू, जल्दी चेक करें परीक्षा केंद्र
Bihar Civil Court Admit Card Out: सिविल कोर्ट परीक्षा तिथि घोषित, एडमिट कार्ड डाउनलोड होना शुरू, जल्दी चेक करें परीक्षा केंद्र

Bihar Civil Court Admit Card and Exam Date Overview 

Sanstha Name Bihar Civil Court, Patna 
Post Name Steno, Reader, Clerk, Peon
Total Post  7692 Post 
Civil Court Exam Date  12 June 2023 (News Midia Report)
Admit Card Available Date  1 week before the exam
Exam Date Notice  Click Here
Download Bihar Civil Court Admit card  Click Here
Join Telegram Group Click Here
Official website  Click Here
Home Page www.Liverojgarnews.in

Bihar Civil Court Exam Date 2023

लंबे समय से बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा का इंतजार कर रहे सभी अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी आखिर आ ही गई। न्यूज़ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताई जा रही है कि परीक्षा का आयोजन 12 जून 2023 से किया जाने वाला है और परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 1 सप्ताह पहले यानी कि 5 तारीख तक जारी कर दिया जाएगा। लेकिन जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस संबंध में आयोग ने अभी तक ऑफिशल सूचना जारी नहीं की है।

Bihar Civil Court Admit Card Release Date

बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों को बताना चाहेंगे कि आधिकारिक तौर पर नोटिफिकेशन जारी होने के बाद ही आयोग के द्वारा Bihar Civil Court admit card 2023 आयोग के अधिकारी वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। संभवत 1 से 2 दिन के अंदर आयोग इस संबंध में ऑफिशल सूचना जारी कर सकती है। ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारे टेलीग्राम को ज्वाइन कर लीजिए जिससे समय-समय पर अपडेट आपको मिलते रहेगा।

How to Download Bihar Civil Court Admit Card 2023

बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा के लिए आयोग के द्वारा एडमिट कार्ड जारी होने के बाद नीचे बताएगा प्रोसेस को फॉलो करके आप एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे:

  1. सबसे पहले बिहार सिविल कोर्ट के अधिकारी की वेबसाइट पर जाएं।
  2. और वेबसाइट के नोटिफिकेशन सेक्शन में जाकर नए नोटिफिकेशन को देखें।
  3. अगर उस नोटिफिकेशन में आपको बिहार सिविल कोर्ट एडमिट कार्ड 2023 से संबंधित कोई भी जानकारी मिलती है तो उस आधार पर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करें।
  4. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपके पास एप्लीकेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ होना चाहिए।
  5. आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से एप्लीकेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ डाल कर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे।
  6. अगर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में कोई परेशानी होती है तो हमारे यूट्यूब वीडियो को देखकर बिल्कुल आसान तरीके से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे।

Bihar Civil Court Admit Card 2023: Important Links 

Join Telegram Click Here
Download Civil Court Admit Card 2023 Click Here
Download Exam Notice  Click Here
Official website  Click Here
Home Page Click Here
Spread the love

Leave a Comment